Maine payment kar di thi, phir bhi mera lending order fail kyun ho gaya?

Modified on Mon, 31 Aug at 2:58 PM

Lending order tab fail ho sakta hai jab aapke selected loans ko kisi aur lender ne aapka transaction complete hone se pehle fully fund kar diya ho.


Agar aapke account se amount debit hua hai, toh woh amount 5–7 working days ke andar refund kar diya jayega.