Platform scheduled date par repayment transfer initiate karta hai. Lekin bank processing hours ki wajah se amount aapke bank account mein credit hone mein delay ho sakta hai. Generally, amount next working day tak credit ho jana chahiye.
Platform scheduled date par repayment transfer initiate karta hai. Lekin bank processing hours ki wajah se amount aapke bank account mein credit hone mein delay ho sakta hai. Generally, amount next working day tak credit ho jana chahiye.