Kya main apne kisi bhi bank account se funds add kar sakta hu?

Modified on Mon, 31 Aug at 12:52 PM

Aap sirf unhi bank accounts se paise add kar sakte hain jo aapke naam par hain aur profile se linked hain.

Aap apne 5 bank accounts tak link kar sakte hain.